Tuesday , August 20 2024

भाजपा विधायक रमेश मेंदोला के निवास पर पहुंचे सीएम

मोहन यादव ने मेंदोला के पिता की तस्वीर पर पुष्प चढाए और कहा कि उत्तराखंड से इंदौर आकर बसने के बाद चिंतामणी मेंदोला ने मजदूरों के हितों के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके निधन मैं शोक व्यक्त करने आया हूं।

इंदौर के दो नंबर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रमेेश मेंदोला के पिता चिंतामणी मेंदोला के निधन पर शोक जताने मंगलवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्र मोहन यादव पहुंचेे। शोक संतप्त परिजनों से मिलकर उन्होंने चर्चा की। मुख्यमंत्री करीब 20 मिनट निवास पर रुके।

विधायक रमेश मेंदोला के पिता चिंतामण मेंदोला का रविवार को 98 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। वे लंबे समय से बीमार थे और अस्पताल मेें भी भर्ती थे।

मुख्यमंत्री मोहन यादव पहले सोमवार को आने वाले थे, लेकिन उज्जैन में बाबा महाकाल की सवारी व बैठकों के कारण मंगलवार सुबह मेेंदोला के निवास पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ नगरीय प्रशासन मंत्री कैैलाश विजयवर्गीय, तुलसी सिलावट, भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे सहित अन्य नेता मौजूद थेे।

मोहन यादव ने मेंदोला के पिता की तस्वीर पर पुष्प चढाए और कहा कि उत्तराखंड से इंदौर आकर बसने के बाद चिंतामणी मेंदोला ने मजदूरों के हितों के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके निधन मैं शोक व्यक्त करने आया हूं। इसके बाद मुख्यमंत्री एयरपोर्ट पहुंचे और सीधे भोपाल के लिए रवाना हुए।