Saturday , October 8 2022

घर में घुसकर बरसाई गोलियां, 3 लोगों की हत्या

रोहतक. हरियाणा के रोहतक की विजय नगर कॉलोनी में शुक्रवार दोपहर दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई. यहां पर घर में घुसकर एक ही परिवार के 4 लोगों पर गोलियों से हमला कर दिया गया, जिसमें प्रॉपर्टी डीलर और उसकी पत्नी समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई. फायरिंग में प्रॉपर्टी डीलर की नाबालिग बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसका रोहतक PGI में इलाज चल रहा है. हत्यारे कौन थे, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. दिनदहाड़े गोलीबारी से इलाके में हड़कंप मच गया.

रोहतक की विजय नगर कॉलोनी के रहने वाले प्रदीप कुमार प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं. दोपहर में तकरीबन दो बजे के आसपास प्रदीप, उसकी पत्नी बबली, बेटी नेहा और सास रौशनी घर में ही मौजूद थे. इसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाश घर में आए और ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले में प्रदीप, उसकी पत्नी और सास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रदीप की बेटी नेहा गंभीर रूप से घायल है. नेहा के सिर में गोली लगी है और फिलहाल वह रोहतक पीजीआई में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. वारदात की जानकारी मिलने के बाद रोहतक पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. परिवार के लोगों और पड़ोसियों से वारदात के बारे में जानकारी ली गई है.

रोहतक के SP राहुल शर्मा ने बताया कि फिलहाल इस बारे में पता नहीं चल पाया कि वारदात को किसने अंजाम दिया और इसके पीछे क्या वजह थी. हत्यारों को पकड़ने के लिए हमने कई टीम गठित कर दी हैं, जो बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. परिवार के लोगों से कुछ जानकारी मिली है और उसके आधार पर फिलहाल जांच आगे बढ़ रही है. इस पूरी वारदात की पीछे वजह क्या थी, इसके बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी देना संभव नहीं है. उन्होंने दावा किया कि हत्यारोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirteen − 3 =