Thursday , September 29 2022

विधानसभा चुनाव के लिए ममता बनर्जी ने भरी हुंकार, किया ऐलान

पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विधानसभा चुनाव के लिए हुंकार भर दी है। ममता बनर्जी ने इस बार शुभेंदु अधिकारी के गढ़ से पूर्वी मेदिनीपुर के नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। ममता ने आयोजित एक जनसभा ने इस बात का ऐलान किया है। बता दें कि ममता बनर्जी जिस सीट से चुनाव लड़ेंगी वहां साल 2016 में शुभेंदु अधिकारी ने जीत दर्ज की थी।

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में आयोजित जनसभा में संबोधन के दौरान भावुक हो गईं। ममता ने भाषण के दौरान भावुक होते हुए कहा कि अगर मुझसे गलती हो जाए, तो मुझे थप्पड़ मार लेना, लेकिन मुंह मत फेरना। ममता ने आगे बोलते हुए कहा, ‘किसानों के लिए इतना काम कौन करेगा? अगर मुझे कोई चोर कहेगा, तो मैं उसे चोर नहीं कहूंगी। बस इतना कहूंगी कि ‘ईश्वर, अल्लाह क्षमा कर दो।’

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “मैं नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ूंगी। संभव हुआ तो भवानीपुर और नंदीग्राम दोनों जगह से चुनाव लड़ूंगी।” वहीं जहां एक तरफ ममता बनर्जी शुभेंदु अधिकारी के गढ़ में हुंकार भरी है, तो वहीं दूसरी तर ममता बनर्जी के गढ़ दक्षिण बंगाल में भी शुभेंदु अधिकारी BJP की तरफ से प्रचार कर रहे हैं।

ममता बनर्जी भले ही शुभेंदु अधिकारी के गढ़ से विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया हो, लेकिन शुभेंदु को नंदीग्राम का हीरो माना जाता है। ऐसे में ममता के लिए यह बड़ी चुनौती साबित हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 + 5 =