Saturday , October 8 2022

पति पप्पू यादव से मिलने जेल पहुंची रंजीत रंजन

दरभंगा. कांग्रेस की पूर्व सांसद और जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि उनके पति को सरकार इसलिए जेल में रखे हुई है, ताकि भ्रष्टाचार और कुव्यवस्था की पोल खोलने वाला कोई न हो. बुधवार की देर शाम दरभंगा के डीएमसीएच अस्पताल में इलाजरत पप्पू यादव से मुलाकात कर पत्नी रंजीत रंजन ने उनका हालचाल जाना.

रंजीत रंजन के अचनाक दरभंगा पहुंचने पर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता भी अस्पताल पहुंचे. पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने कहा कि जो सेक्शन बेलेबल है, उसमें बेल टूट गया है और साढ़े 3 महीने से उनके पति पप्पू यादव जेल में हैं. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव को इसलिए नहीं छोड़ा जा रहा है, ताकि वो बाहर निकल कर सरकार के भ्रष्टाचार और कुव्यवस्था की पोल न खोल दें.

पूर्व सांसद ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान पप्पू यादव ने परेशान लोगों की मदद की थी और अब आधा बिहार बाढ़ की त्रासदी झेल रहा है, ऐसे में पप्पू यादव अगर बाहर होते तो लोगों की मदद करते और सरकार की पोल खोलते रहते जिससे सरकार की फजीहत होती, यही कारण है कि सरकार ने पप्पू यादव को जेल में रखा है और उन्हें छोड़ा नहीं जा रहा है. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव जब तक जेल में रहेंगे तब तक सरकार आराम से भ्रष्टाचार और चोरी कर रही है.
बता दें कि जाप सुप्रीमो पप्पू यादव करीब साढ़े 3 महीने से दरभंगा के डीएमसीएच के मेडिसिन वार्ड में भर्ती हैं. इसके पहले उन्हें वर्षों पुराने एक केस में मधेपुरा कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में सुपौल के वीरपुर जेल भेजा था यहां से तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच के मेडिसिन वार्ड में भर्ती कराया गया था, तब से पप्पू यादव यहीं इलाजरत हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × four =