Saturday , October 8 2022

जन्मदिन के अगले दिन मायावती को झटका, सुनीता वर्मा हाथी से उतरकर साईकिल पर हुई सवार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला शुरू हो चुका है। बसपा सुप्रीमो मायावती के 65 वें जन्मदिन के अगले दिन यानी आज शनिवार उनको बड़ा झटका लगा है। उत्तर प्रदेश के बसपा नेता व पूर्व विधायक योगेश वर्मा के साथ उनकी पत्नी मेयर सुनीता वर्मा व अन्य नेता ने बसपा का दामन छोड़कर समाजवादी पार्टी का हाथ थामा है।

मायावती सरकार में मंत्री रहे योगेश वर्मा के साथ मेरठ की महापौर सुनीता वर्मा व बरेली से बसपा के पूर्व विधायक विजयपाल ने बसपा से नाता तोड़कर शनिवार को यूपी की राजधानी लखनऊ में प्रदेश समाजवादी पार्टी कार्यालय में सपा के मुखिया अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। ये सब पिछले कुछ दिनों से बसपा से निष्कासित हैं। इसलिए BSP से नाराज सुनीता वर्मा अब सपा का दामन थम लिया है।

गौरतलब है कि सुनीता वर्मा आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ स्थिति पार्टी कार्यालय में सपा का हाथ थाम लिया। इस मौके पर सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्य दिलाई और आये हुए सभी कार्यकर्ताओं का मान बढ़ाया। इससे पूर्व वह अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ विचार विमर्श कर चुके हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा है कि भाजपा छोड़कर किसी भी दल में जाएं तो वे उनके साथ रहेंगे। नगर निगम के 19 पार्षदों के भी उनके साथ सपा में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × four =